Honda Shine 100 को पूरा हुआ 1 साल, 30 लाख लोगों ने बाइक पर जताया भरोसा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 05:18 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Honda Shine 100 साल 2023 में लॉन्‍च की थी। इस बाइक को भारतीय बाजार में एक साल पूरा हो गया है। एक साल में इस बाइक पर तीन लाख से ज्‍यादा ग्राहकों ने भरोसा जताया है। यह बाइक 64,900 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदी जा सकती है।


इंजन

PunjabKesari
इस बाइक में 98.98सीसी का एसआई इंजन दिया गया है, जो 5.43 किलोवाट की पावर और 8.05 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें नौ लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक भी मिलता है। 


फीचर्स

PunjabKesari
Honda Shine 100 में ईएसपी तकनीक, पीजीएम-एफआई तकनीक, इक्विलाइजर के साथ सीबीएस, लंबी और आरामदायक सीट, अलॉय व्‍हील्‍स, साइड स्‍टैंड इंजन कट-ऑफ, स्‍ट्रॉन्‍ग ग्रैब रेल जैसे कुछ फीचर्स दिए गए हैं।


इस मौके पर होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया के एमडी, अध्‍यक्ष और सीईओ Tsutsumu ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Honda Shine100 ने अपने ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया के साथ अपना पहला वर्ष पूरा कर लिया है, जो किफायती और विश्वसनीय उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह मोटरसाइकिल हमारे ग्राहकों को असाधारण मूल्य और मन की शांति का स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की होंडा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हम ऐसे उत्पाद पेश करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे जो उम्मीदों से बेहतर हों और भारतीय बाजार में हमारी उपस्थिति को मजबूत करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News