लोकसभा में उठा ड्रग्स का मुद्दा, रवि किशन बोले- जांच जरूरी...एक्शन ले केंद्र सरकार

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 11:29 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना काल के बीच सोमवार को संसद के मानसून सत्र की सुबह करीब 9 बजे शुरुआत हुई। सदन की कार्रवाई शुरू होने पर सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई जिसके बाद लोकसभा की कार्रवाई एक घंटे के लिए स्थगित कर दी गई। वहीं दोबारा कार्रवाई शुरू होने पर सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया। रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की जांच होना बहुत जरूरी है क्योंकि यह एक गंभीर मुद्दा है।

PunjabKesari

 

अलग-अलग टाइमिंग
लोकसभा की कार्रवाई 14 सितंबर को पहले दिन सुबह 9 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक चलेगी और फिर 15 सितंबर से 1 अक्टूबर तक दोपहर 3 बजे से शाम 7:00 बजे तक लोकसभा का सदन बैठेगा। इसी तरह राज्यसभा की कार्रवाई भी 14 सितंबर को दोपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक होगी, लेकिन 15 सितंबर से सुबह 9 बजे से 1:00 बजे तक रहेगी। कोरोना को देखते हुए लोकसभा और राज्यसभा की टाइमिंग अलग-अलग रखी गई है।

PunjabKesari

सरकार की नजर 23 विधेयकों पर चर्चा और इसे पारित कराने पर है। इसमें 11 ऐसे विधेयक भी हैं जो अध्यादेशों का स्थान लेंगे। इनमें से चार विधेयकों का विपक्षी दल विरोध कर सकते हैं। ये चारों विधेयक कृषि क्षेत्र और बैंकिंग नियमन से जुड़े अध्यादेश का स्थान लेंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सत्र के ज्यादातर हिस्से से अनुपस्थित रहेंगी क्योंकि वह नियमित जांच के लिए शनिवार को अमेरिका गई हैं और एक पखवाड़ा बाद लौटेंगी। उनके साथ उनका बेटा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी गए हैं। राहुल गांधी के एक हफ्ते में लौट आने की संभावना है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News