बंदरों ने 6 साल की बच्ची को दरिंदे से बचाया, देने वाला था दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 12:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क. उत्तर प्रदेश से हाल ही में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बंदरों ने एक 6 साल की बच्ची को रेप से बचाया। पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, आरोपी युवक बच्ची को लेकर मस्जिद वाली गली में मस्जिद की चौखट पर पहुंचा। यहां बच्ची को बाहर खड़ा करके अंदर चला गया और फिर तुरंत बाद बाहर आया और बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर निर्वस्त्र कर रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची की उम्र 6 साल है और यूकेजी में पढ़ती है।

परिजनों के अनुसार, इससे पहले कि कोई अनहोनी होती, बंदरों के एक झुंड ने आरोपी युवक पर हमला कर दिया। बंदरों के हमले के बाद वह भाग खड़ा हुआ और इस तरह बच्ची अनहोनी का शिकार होने से बच गई, जब बच्ची घर पहुंची तो उसने अपने परिवार को पूरी कहानी बताई कि कैसे बंदरों ने उसे आरोपी के चंगुल से बचाया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बच्ची को दूध के रुपए दिलाने के बहाने बहला कर ले गया था। फुटेज में जिस मकान के अंदर वह गया, पीड़िता के परिवार ने उसे मस्जिद बताया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर बंदरों की मदद नहीं मिलती, तो उनकी बच्ची के साथ बहुत बड़ी अनहोनी हो सकती थी। यह घटना गांव में सभी को हिला देने वाली है और परिवार ने इस मामले की गंभीरता से जांच की मांग की है।

आंखों में आंसू लेकर बच्ची का पिता बंदरों को 'बजरंगी' कहकर उनका सम्मान कर रहा है। पिता का कहना है कि बजरंगी ने उनकी बेटी की जान बचाई। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी थी कि वह उसके पिता को मार देगा। अगर बंदरों ने हमला नहीं किया होता, तो मेरी बच्ची नहीं बचती।

हालांकि, आरोपी युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बागपत के सर्किल ऑफिसर हरीश भदौरिया ने कहा कि हमने बंदरों के मामले की जानकारी ली है और इसकी जांच जारी है। परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की पहचान और तलाश की जा रही है। यह घटना सभी को हिला देने वाली है और पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News