मां के सामने 8 दिन की जुड़वा बहनों को उठा ले गए बंदर, एक बच्ची की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के कई राज्य बंदरों के आतंक से जूझ रहे हैं। उपद्रवी बंदर बच्चों और बुजुर्गों को अपना निशाना बना रहे हैं। इनके आतंक का बड़ा उदाहरण तमिलनाडु में देखने को मिला जहां 8 दिन पहले पैदा हुई जुड़वा बहनों पर बंदरों ने हमला बोल दिया। इस घटना के बाद एक बच्ची ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी अस्पताल में जिंदगी और माैत के बीच जंग लड रही है। 

 

इस दर्दनाक घटना का गवाह बना तमिलनाडु का तंजावुर। जानकारी के अनुसार बंदरों का झुंड एक घर में घुस आया और वहां लेटी 8 दिन की जुडवां बहनाें को उठा ले गया।  रोने की आवाज सुनकर बच्चियों की मां अंदर पहुंची तो वह बंदरों को वहां देख कर हैरान रह गई। जब तक वह राेकती तब तक बंदर वह उन दोनों को लेकर भाग निकले थे। घर के बाहर निकलकर बंदरों ने एक बच्ची काे  छत पर ले जाकर फेंक दिया जबकि दूसरी को नाले में फेंक दिया। 

 

 छत पर गिरी बच्‍ची को तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसका ईलाज चल रहा है। वहीं नाले में फेंकी गई बच्‍ची की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चियों की मां भुवनेश्वरी ने बताया कि उनकी दोनों बेटियां बेडरूम में सो रही थीं। इस दौरान बंदरों का एक झुंड उनकी दोनों को  उठाकर छत पर ले गया। वह बच्चियों को बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उनकी आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने  बच्चियों को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन बंदर उन्हे लेकर भाग निकले। बंदरों के इस खौफनाक हमले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News