‘अपनी सरकार आएगी तो बता देंगे’, चालान काटने पर मोहम्मद अशरफ ने पुलिस को सरेआम धमकाया

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। सात चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, पार्टी कार्यकर्ता भी अपनी पंसदीदा सरकार को सत्ता पर देखना चाहते हैं। इसी बीच, उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक युवक पुलिसकर्मी को ‘अपनी सरकार’ आने की धमकी दे रहा है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बाइक सवार युवक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहता है कि, जितना बड़ा चालान काटना है काट लो। अभी तुम लोग मनमानी कर रहे हो, लेकिन जब सरकार आएगी तो वक्त बताएगा। संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या फिर तुम नहीं रहोगे।

सब इंस्पेक्टर ने बनाई वीडियो
वीडियो में धमकी देने वाले युवक का नाम मोहम्मद अशरफ है। वह संभल का ही रहने वाला है। चंदौसी चौराहे पर चेकिंग के दौरान अशरफ बिना हेलमेट के जा रहा था तब उसे रोका गया। पुलिसकर्मी ने हेलमेट न लगाने पर चालान करने की बात कही तो अशरफ भड़क गया। सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने अशरफ की वीडियो बना ली। वीडियो में अशरफ ने अपने पीछे एक नाबालिग लड़के को भी बिठा रखा है। उसने भी हेलमेट नहीं पहना है।

पुलिस हिरासत में आरोपी युवक
अब संभल पुलिस इस वीडियो का संज्ञान ले कर जाँच कर रही है। जिस पुलिस अधिकारी से बदतमीजी की गई है उसका नाम हरेंद्र सिंह जाट है। हरेंद्र सिंह जाट संभल पुलिस के ट्रैफिक विभाग में सब इंस्पेक्टर हैं। मामला यहीं नही थमा पुलिसकर्मी को धमकाने के बाद अशरफ ने आगे दिन 14 जनवरी को अपनी एक और वीडियो बनाई जिसमें उन्होंने उलटे पुलिस वाले पर ही खुद से साथ मारपीट और दाढ़ी नोचने का आरोप लगा दिया था। उसने इस संंबंध में  मानवाधिकार आयोग को एक पत्र लिखकर शिकायत की। फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News