ममता के गढ़ में मोदी, करेंगे जनसभा को संबोधित (पढ़ें 8 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 05:17 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा करेंगे जहां वह राष्ट्रीय राजमार्ग-31 डी के फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को चार लेन किये जाने की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का यह 41.7 किलोमीटर लंबा खंड पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में आता है और इसे करीब 1938 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा।
PunjabKesari
पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आज पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह 11: 30 बजे रायगढ़ पहुंचेगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह उत्तर प्रदेश के दौरे पर
लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों का तूफानी दौरा कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को महाराजगंज और जौनपुर में बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे।
PunjabKesari
प्रयागराज दौरे पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी आज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है 84 कोसीय परिक्रमा। इसकी मांग हिंदू धार्मिक लोग कई वर्षों से कर रहे थे। गडकरी प्रयागराज में गंगा स्नान भी कर सकते हैं।
PunjabKesari
भूपेश बघेल करेंगे बजट पेश
छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे। महंत ने बताया कि शुक्रवार आठ फरवरी को मुख्यमंत्री वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे । प्रदेश में वित्त विभाग मुख्यमंत्री के पास है।
PunjabKesari
भोपाल दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल दौरे पर रहेंगे। वह यहां कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों के लिए कर्जमाफी और किसानों के साथ संवाद करेंगे। मध्य प्रदेश में सरकार बनने के बाद यह राहुल गांधी का पहला दौरा है।
PunjabKesari
राबर्ट वाड्रा आज फिर ईडी के सामने होंगे पेश
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को आज फिर ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि पिछले दो दिनों से ईडी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमागई है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (दूसरा ट्वंटी-20)
PunjabKesari
महिला क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (दूसरा ट्वंटी-20)
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News