रैली में अपनी ही मूर्ति देख गदगद हुए मोदी, मूर्तिकार रविन्द्र जम्वाल व उनकी सरपंच पत्नी को सराहा

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 01:30 PM (IST)

साम्बा  : पल्ली रैली में पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी अपनी ही आदमकद मूर्ति देख कर गदगद होगए। फोटो गैलरी में रखी गई उनकी मूर्ति के पास ही वह मूर्तिकार रविन्द्र जम्वाल और उनकी सरपंच (बीरपुर) पत्नी वीना जम्वाल से भी मिले और उनकी सराहना की।

 

मोदी ने यहां मूर्तिकार रविन्द्र जम्वाल से बात की व उनके प्रयास की सराहना की तो वहीं उनकी सरपंच पत्नी से भी पंचायत में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली। सरपंच वीना जम्वाल ने इसे एक सपने के पूरा होने जैसे  बताते हुए कहा कि सह बेहद सुखद था कि उनके देवता और भगवान उनके बीच आए। वहीं राष्टीय ख्यातिप्राप्त मूर्तिकार रविन्द्र जम्वाल ने भी खुद को मोदी का बहुत बड़ा फैन बताते हुए कहा कि पीएम मोदी के चलते ही देश में विकास की गति तेज हुई है और अपनी पंचायत में भी उन्होंने बीते 30 सालों में इतने काम होते नहीं देखे जितने साढ़े तीन साल में हुए हैं।

 

जम्वाल ने कहा कि देश को ऐसा ईमानदार और डायनॉमिक व्यक्तित्व वाला प्रधानमंत्री मिलना बहुत मुश्किल है। सनद रहे कि जम्वाल ने महज 16 दिनों में इस मूर्ति को बनाया और इसे मोदी की रैली की फोटो गैलरी में पहुचंाने के लिए दिनरात एक कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News