पीएम मोदी का तंज- क्‍या वायनाड, रायबरेली में लोकतंत्र हार गया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 07:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में धन्यवाद भाषण दिया। इस दौरान पीएम के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी रही। उन्होंने कांग्रेस के उस बयान का जवाब दिया, जहां पार्टी की ओर से नरेंद्र मोदी की जीत को देश का हार जाना कहा था। पीएम मोदी ने कहा कि 55 साल सत्ता में रहने वाली पार्टी 17 राज्यों में खाता नहीं खोल पाई, तो क्या देश हार गया।
PunjabKesari
राज्यसभा में जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आप तो जीत गए, लेकिन देश हार गया जैसे शब्द का इस्तेमाल करना देश की जनता का ही अपमान है। PM मोदी ने कहा कि क्या वायनाड में हिंदुस्तान हार गया, क्या रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया या फिर अमेठी में हिंदुस्तान हार गया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ऐसा मानना कि कांग्रेस हारी तो देश हार गया, ये बिल्कुल गलत सोच है। क्या कांग्रेस का मतलब देश हो चला है। इसी दौरान उन्होंने कहा कि 17 साल में आपका खाता नहीं खुला तो क्या यहां पर हिंदुस्तान हार गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरा।
PunjabKesari
बता दें कि मंगलवार को राज्यसभा में जब कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद बोल रहे थे, तभी उन्होंने ये बात कही थी। गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी विभाजन की राजनीति करके भले ही चुनाव जीत गई हो, लेकिन इनकी नीतियों से देश हार गया है।
PunjabKesari
गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि हमें पुराना भारत ही चाहिए, न्यू इंडिया नहीं चाहिए जहां पर लोगों की लिंचिंग की जाती है। आजाद ने झारखंड में हुई लिंचिंग के मुद्दे पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News