मोदी का नया नारा, ‘मोदी है तो मुमकिन है’

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 06:33 PM (IST)

टोंक : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए नया नारा दिया है मोदी है तो मुमकिन है। मोदी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विजय सकंल्प सभा में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने दुनिया में देश की साख को ऊंचा करने के साथ किसान, गरीब, युवा सहित सभी वर्ग के लिए काम कर उनमें विश्वास जगाया है और ये सब इसलिए हुआ कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।’

PunjabKesariउन्होंने किसान योजना की चर्चा करते हुए कहा कि इस योजना से किसानों के खाते में सीधे साढ़े सात लाख करोड़ रुपए जमा होने वाले हैं। यह तो शुरुआत है और भी साफ नीयत और सही नीति की वजह से किसानों को और लाभ मिलन वाला है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कामधेनु आयोग बनाया जा रहा है जिसमें पांच सौ करोड़ रुपए के बजट की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत राज्य में पचास लाख लोगों को लाभान्वित किया गया है और यह तब हुआ जब मोदी है तो मुमकिन है।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक देश में हर बेघर को पक्का घर देने की योजना पर तेजी से काम किया जा रहा है। इसी तरह करोड़ों लोगों के बैंक खाते खुलवाए गए तथा लोगों को रोजगार से जोडऩे का प्रयास किया गया है, यह सब हुआ है मोदी है तो मुमकिन है। मोदी ने कहा कि यह सब तभी हुआ है जब केन्द्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News