हार्दिक की मौजूदगी में लगे मोदी-मोदी के नारे, बिना भाषण दिए ही मंच से उतरे

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 10:27 PM (IST)

जामनगरः कांग्रेस में शामिल होकर गुजरात की जामनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल को वहां एक कार्यक्रम में लोगों की ओर से हाय-हाय और मोदी-मोदी की जबरदस्त नारेबाजी के चलते बिना बोले ही चले जाना पड़ा। 
PunjabKesari
हार्दिक जामनगर में कल होली के दौरान एक कार्यक्रम में पहुंचे थे पर जब वह स्टेज पर पहुंचे तो लोगों ने हार्दिक हाय हाय की नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में वह जब माइक लेकर बोलने के लिए तैयार हुए तो भी लोगों ने कभी मोदी-मोदी तो कभी हार्दिक हाय हाय की नारेबाजी जारी रखी। लगभग 10 से 12 मिनट तक इस तरह के हालात रहने के बाद वह बिना भाषण दिए ही मंच से उतर गए और वहां से निकल गए। 
PunjabKesari
ज्ञातव्य है कि हार्दिक के एक अदालत में सजा होने के कारण फिलहाल उनके चुनाव लड़ने को लेकर संशय बरकरार है पर उन्होंने जामनगर सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। गत 12 मार्च को कांग्रेस में विधिवत शामिल हुए हार्दिक को राज्य भर में उनके ही समुदाय की ओर से जोरदार विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। पाटीदारों का गढ़ कहे जाने वाले महेसाणा समेत कई स्थानों पर उन्हें समाज का गद्दार करार देते हुए उनके पुतले जलाए गए हैं और कई स्थानों पर उनके समुदाय के लोगों ने ही उनके प्रवेश पर अघोषित प्रतिबंध भी लगा रखा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News