मोदी एक ब्लैकमेलर: चंद्रबाबू नायडू

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 08:00 PM (IST)

अमरावती : आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक सप्ताह में दूसरा बडा हमला बोलते हुए उन्हें ब्लैकमेलर करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी हर व्यक्ति को धमकाकर अपने पक्ष में करना चाहते हैं। पिछले रविवार को नायडू ने पीएम को खोखले वादे करने वाला व्यक्ति बताया,जिन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया।

एक प्रेस कॉंफ्रेंस को संबोधित करते हुए नायडू ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह आंध्र प्रदेश के खिलाफ एक साजिश रच रहे हैं ताकि राज्य के विकास में बाधा डाली जा सके। नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी ब्लैकमेलर हैं,वह किसी के खिलाफ पहले झूठे केस बना देते हैं बाद में उसे जमानत दिलाते हैं बाद में वह उस व्यक्ति को ब्लैकमेल कर देते हैं।

उन्होंने दावा किया कि सीबीआई निर्देशक ने उनसे कहा कि मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ एक केस दर्ज कराया था उन्होंने कहा मोदी ने ईएसआई निगम से संबंधित भ्रष्टाचार के एक मामले में तेलंगाना के सीएम को बचाया है उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और केसीआर दोनों नहीं चाहते हैं कि आंध्र प्रदेश विकास करे इसलिए वे मुझे अस्थिर करने में जुटे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News