मोदी सरकार को मिला दलेर मेहंदी और मीका सिंह का साथ, बोले- कृषि बिल से किसानों का जीवन होगा सरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 12:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कृषि और किसानों से जुड़े दो बिलों को लेकर मोदी सरकार को भारी संघर्ष करना पड़ रहा है। विपक्ष के साथ साथ एनडीए गठबंधन की सबसे पुरानी सहयोगी अकाली दल के विरोध की वजह से सरकार के लिए राज्यसभा में इन बिल को पास करवाना चुनौती बन गया है। इस भारी हंगामे के बीच बॉलीवुड सिंगर दलेर मेहंदी मोदी सरकार के समर्थन में उतर आए हैं।

 

दलेर मेहंदी ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए लिखा कि वर्षा से ग़ुलामी जंजीरों में बंद किसानों को जब @narendramodi जी ने खुशहाल बनाने का काम किया है तो विपक्षी दलों में हाहाकार मच गया है। हम सब किसान भाइयों को बधाई।

PunjabKesari
वहीं दलेर मेहंदी के भाई और सिंगर मीका सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा कि हमारे मानन्नि @PMOIndia जी हमेशा से किसानों के हित में फ़ैसले लेती आयी है, पहले भी कोरोना काल में मोदी सरकार ने ही किसान भाइयों के खातों में धनराशि भेजी थी और आज इस नए बिल से किसानों का जीवन और सरल होगा, इसके कुछ प्रमुख बिंदुओं को आप पढ़िए और विपक्ष के द्वारा फैलाए भ्रम से बचें। 

PunjabKesari

बता दें कि केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर रविवार को राज्यसभा में कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सरलीकरण) विधेयक 2020 तथा कृषक (सशक्तीकरण और संरक्षण) कीमत आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक, 2020 पेश किया। इन विधेयकों का किसान संगठनों के अलावा केन्द्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में भी विरोध हो रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News