मोदी बेस्ट लीडर, उद्धव सरकार का रिमोट शरद पवार के पास नहीं- संजय राउत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। महाराष्ट्र सरकार के बारे में उन्होंने साफ किया कि शरद पवार के पास उद्धव ठाकरे सरकार का रिमोट कंट्रोल नहीं है।

पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। उन्होंने कहा, 'मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं।'

संजय राउत ने यह भी कहा कि शरद पवार के पास महाविकास अघाड़ी (उद्धव ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं शरद पवार में अगाध श्रद्धा और विश्वास रखता हूं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे ही ऐसे नेता हैं जो महाराष्ट्र को विकास की ओर ले जा सकते हैं।

जेएनयू में छात्रों के हिंसक प्रदर्शन पर संजय राउत ने कहा, 'मैं जेएनयू के छात्रों के साथ सहमत नहीं हो सकता हूं, लेकिन मैं जेएनयू के छात्रों से मिलने जा रहा हूं। हम इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि वे हमारे छात्र हैं कि किस तरह से इन छात्रों के साथ बर्बरता की गई।'

बतौर सामना के संपादन का काम करने को लेकर संजय राउत ने कहा, 'मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि सामना न केवल बड़ी संख्या में लोगों द्वारा पढ़ा जाता है बल्कि एक ही समय में समाना अखबार टेलीविजन चैनलों के स्क्रीन पर देखा जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News