इमरान खान ने BJP के खिलाफ उगला जहर, कहा-मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैला रही मोदी सरकार

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 06:20 PM (IST)

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान ने पैगंबर मोहम्मद मामले को लेकर भारत पर निशाना साधते हुए केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के खिलाफ जहर उगला है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भारत पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। जब इस्लामिक देश भारत का विरोध कर रहे हों ऐसे में भला इमरान चुप न बैठ सके । इमरान ने कथित   पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मोदी सरकार पर भड़ास निकाली है। इमरान ने ट्वीट किया, 'हमारे नबी के खिलाफ भाजपा प्रक्ता ने घृणित टिप्पणी की है जिसकी हम निंदा करते हैं।

 

मोदी सरकार जानबूझकर भारत में मुस्लिमों के प्रति नफरत की नीति फैला रही है। उनके खिलाफ हिंसा भड़काई जा रही है।'  पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने प्रभारी भारतीय राजदूत को तलब किया और इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि पैगंबर मोहम्मद का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते। सभी मुस्लिम उनके लिए अपनी जान दे सकते हैं।  बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने  पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले में प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

 

इसके साथ दिल्ली भाजपा के नेता नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकाल दिया है। बीजेपी नेताओं के बयान को लेकर मुस्लिम देशों में भारत के खिलाफ विरोध देखने को मिला। कतर, कुवैत, ईरान और पाकिस्तान ने भारतीय राजदूत को तलब किया। पाकिस्तान ने भारत को कहा है कि इस तरह के बयान दुखद हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इमरान खान यहीं नहीं रुके। एक अन्य ट्वीट ने इस्लामिक देशों के संगठन OIC से मोदी सरकार पर एक्शन की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'एक मुस्लिम जो अपने नबी से प्यार करता है उसके लिए उनके अपमान से बड़ा दर्द कुछ नहीं हो सकता। OIC को मोदी के भारत पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News