मोदी 2जी स्पेक्ट्रम पर दुष्प्रचार के लिए देश से मांगे माफी: हरीश रावत

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 03:09 AM (IST)

नैनीताल: टूजी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद कांग्रेस को मानो संजीवनी मिल गई हो। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार का जन्म झूठ की गर्भ से हुआ है और उसका कोई वजूद नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस मामले में किए गए दुष्प्रचार के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। 

रावत ने हल्द्वानी में कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय स्वराज आश्रम में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह बात साबित हो गया है कि भाजपा ने बिना तथ्यों के ही झूठे आरोप लगाए। मोदी ने राजनीतिक फायदे के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यही नहीं प्रधानमंत्री ने राजनीतिक फायदे के लिए पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व सेना अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री को नहीं छोड़ा और पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक झूठ है। उन्होंने मोदी को चुनौती दी कि यदि यह सच है तो वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाएं।

उन्होंने प्रदेश की त्रिवेन्द्र सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि पलायन आयोग किसी झुनझुना से कम नहीं है। पहाड़ों से लगातार पलायन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार बदले की भावना से प्रदेश में काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार खनन को निजी हाथों में देने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण को लेकर सरकार प्रचार प्रसार कर रही है। गैरसैंण को लेकर पहले से ही ठोस कदम उठाने चाहिए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News