मोदी मुझे गाली देते हैं पर मैं नहीं दे सकती: ममता

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2016 - 03:47 PM (IST)

नई दिल्ली: चुनावी गहमा-गहमी के बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पी.एम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी मुझे गाली देते हैं वे दे सकते है, मैंने कभी निजी तौर पर किसी पर हमला नहीं किया और मैं कभी अपने विचार सार्वजनिक तौर पर नहीं रखती हूं।

 

बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी को इस तरह नहीं बोलना चाहिए। वह आर.एस.एस की भाषा बोलते हैं। प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा बनाए रखना चाहिए। पी.एम मोदी ने आसनसोल में गुरुवार को बनर्जी पर निशाना साधा था।

 

उन्होंने सवाल करते हुए कहा, क्या यह सही है। पीएम ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह उनके पद की मर्यादा कम करने वाला है। जनता दोबारा बीजेपी को आशीर्वाद नहीं देनेवाली। भाजपा बड़ी बड़ी बात करती है, बात करना आसान होता है लेकिन काम करना आसान नहीं होता है।

 

बनर्जी ने कहा कि भले ही कोई मुझे जेल में डाल दे लेकिन मैं झुकूंगी नहीं। मैं मौत से भी नहीं डरती। यह मेरी मर्जी है कि मैं दिल्ली में किससे मिलूं या नहीं मिलूं. मुझ पर कोई जोर आजमाईश नहीं कर सकता। मुझे गाली दिए बगैर बीजेपी नेताओं का खाना नहीं पचता।

 

गौरतलब है कि मोदी ने अपने पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर कहा था कि ममता  राज्य में कोई परिवर्तन लाने में असफल रहीं हैं इन दिनों वह शहंशाह की तरह व्यवहार करती हैं। मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर सारदा (घोटाले) से लेकर नारद (स्टिंग आपरेशन) से भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसके नेता कथित तौर पर पूछते हैं कि उन्हें रिश्वत की अगली किश्त कब मिलेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News