12000 में किसी का भी मोबाइल कराओ हैक..

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 07:52 PM (IST)

जम्मू: आई स्पाई विद माई लिटिल आई..जी हां जासूसी के नाम पर युवा ठगे जा रहे हैं। यह ठगने का काम स्पाई मोबाइल सॉफ्टवेयर के जरिए किया जा रहा है। इंटरनेट पर कई सॉफ्टवेयर कंपनियां मात्र 12 हजार में युवाओं को घर बैठे किसी का भी मोबाइल हैक करने का प्रलोभन दे रही हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि कंपनियां  सौ प्रतिशत हैकिंग का दावा भी कर रही हैं। इस चक्कर में कई लोग हजारों रु पये गंवा भी चुके हैं।


कपंनियों का दावा है कि हैकिंग सौ प्रतिशत पक्क ी होगी पर आपको सिर्फ पांच मिन्ट के लिए टारगेट का फोन अपने हाथ में लेना होगा और उसमें कुछ लिंक भेजने हैं। दिल्ली, फरीदाबाद, पुणे जैसे शहरों से यह कंपनियां कारोबार कर रही हैं जिनका असर जम्मू कश्मीर के युवाओं पर हो रहा है।


कैसे की जाएगी हैकिंग
यह काम कपंनियां लड़कियों के माध्यम से करवा रहे हैं जो खुद को कंपनी का एक्जीक्यूटिव बताती हैं। करना सिर्फ इतना है कि टारगेट का फोन अपने हाथ में लेना है। कंपनी उस पर लिंक भेजेगी, जिस पर क्लिक करने पर पासवर्ड शो होगा। फिर अपने मोबाइल पैनल में जाकर गूगल में इस पासवर्ड को टाइप करना होगा। इसके बाद फिर कंपनी एक लिंक आईडी भेजेगी, जिस पर क्लिक करके दूसरे फोन की डिटेल आपको शो होने लगेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News