नीलामी में 7 करोड़ रुपए में बिका सात सत्तों वाला मोबाइल नंबर,जानिए क्या है खासियत

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 04:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गाड़ियों के नंबरों की करोड़ों में नीलामी अब आम बात हो चुकी है, अब इससे बड़ी चौकाने वाली खबर यह है कि दुबई में एक नीलामी कार्यक्रम के दौरान मोबाइल नंबर हजारों में नहीं बल्कि 7 करोड़ रुपए में में बिका है। नीलामी में नंबर की बोली 22 लाख रुपए से शुरू हुई थी जो 7 करोड़ रुपए पर जाकर थमी। इस नंबर को खरीदने के लिए कई लोगों ने बढ़-चढ़कर बोलियां लगाईं थीं। 058-777777 के इस नंबर में सात सत्ते हैं।

नीलामी में कुल कलेक्शन 86 करोड़
रिपोर्ट के मुताबिक दुबई  में हुई इस नीलामी में सिर्फ यूनिक नंबर वाले फोन नंबर्स और कार प्लेटों की नीलामी हुई थी। इस नीलामी में कुल लगभग 86 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है। इसमें एक खास नंबर की कार प्लेट 65 करोड़ रुपये में बेची गईं। इस बीच अरब की दूरसंचार कंपनी एतिसलात के स्पेशल नंबर करीब 9 करोड़ रुपये में बिके और डू के स्पेशल नंबर करीब 11 करोड़ रुपये में बिके। अजीबो-गरीब नंबर्स खरीदने के लिए हुई नीलामी को लेकर इंटरनेट मीडिया भी काफी हैरान दिख रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि इन नंबरों को लेकर लोगों में अजीब सा जुनून है। जो कि समझ नहीं आता है। इसे पूरी दुनिया में लीक करने के लिए इतनी ज्यादा कीमत चुकाने का क्या मतलब है? तो वहीं एक और यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया दी कि लोगों के पास अब इतना पैसा है कि वो इस महंगे सिम कार्ड पर भी खर्च कर रहे हैं। जब लोगों के पास पैसों की बाढ़ आई हुई होती है तो वो ऐसा ही कुछ करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News