Rajasthan : MLA को दिया था जान से मारने की धमकी, गुजरात से हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 03:52 PM (IST)

राजस्थान : राजस्थान के विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद अपराध शाखा के अधिकारियों ने राजस्थान के बालोतरा जिले के निवासी किशनलाल जाट को शनिवार को यहां रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। उसने बताया कि आरोपी के पास से एक पिस्तौल और नौ कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपी ने विधायक को निशाना बनाने के इरादे से ये हथियार मध्य प्रदेश से खरीदे थे।

PunjabKesari

पूछताछ के दौरान जाट ने अपराध शाखा के अधिकारियों को बताया कि वह राजस्थान के गीडा पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 392 (डकैती) के तहत दर्ज एक मामले में भी वांछित था। अहमदाबाद अपराध शाखा के अनुसार, किशनलाल जाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग एक महीने पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने कथित तौर पर शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी।

उसने बताया कि आरोपी ने विधायक की हत्या करने के इरादे से मध्य प्रदेश से कथित तौर पर पिस्तौल और 10 कारतूस खरीदे थे। अपराध शाखा ने बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल की सीट के नीचे हथियार छिपा रखा था, पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को राजस्थान पुलिस को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News