Rajasthan  Sirohi Accident:  गाड़ी ने हाईवे पर रॉन्ग साइड से टर्न लिया, 8 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 10:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के सिरोही में रविवार रात एक भयंकर रोड़ एक्सीडेंट हो गया। एक तूफान गाड़ी, जो रॉन्ग साइड से आ रही थी, उदयपुर-पालनपुर फोरलेन हाइवे पर पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कैंटर पुलिया के पास एक टैंकर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में गाड़ी में सवार 8 लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।

हादसे के समय सभी लोग उदयपुर के उगनासार गांव के निवासी थे और पाली स्थित नाकोड़ा मंदिर मजदूरी के लिए जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा थाना अधिकारी, डीएसपी भंवरलाल चौधरी, और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। हादसे में तूफान गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे घायलों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सभी घायलों को पहले पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल भेजा गया, फिर उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें सिरोही जिला अस्पताल रेफर किया गया।

कैसे हुआ हादसा?

सिरोही के एडिशनल एसपी प्रभु दयाल के अनुसार, गाड़ी ने हाईवे पर रॉन्ग साइड से टर्न लिया, जिससे सामने से आ रहे टैंकर से सीधी टक्कर हो गई। गाड़ी में कुल 29 लोग सवार थे, जिनमें से 8 की जान चली गई, 16 घायल हो गए, और 5 लोग सुरक्षित हैं।

जांच के आदेश

सिरोही कलेक्टर अल्पा चौधरी ने बताया कि हाईवे को साफ कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है। दो गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है और भविष्य में ऐसे हादसों को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News