Rajasthan Weather : डूंगरपुर और झालावाड़ में कई जगह भारी बारिश, 30 सितंबर से बरसात में कमी होने की संभावना

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 12:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में बीते 24 घंटे में डूंगरपुर तथा झालावाड़ में कई जगह भारी बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार अभी कुछ इलाकों में और बारिश हो सकती है।
PunjabKesari
जयपुर के मौसम केंद्र के अनुसार, शनिवार सुबह से पहले 24 घंटे में पश्चिमी राजस्थान में कहीं-कहीं तथा पूर्वी राजस्थान में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम स्तर की बारिश दर्ज की गई, पूर्वी राजस्थान के डूंगरपुर तथा झालावाड़ में कहीं-कहीं भारी बारिश दर्ज की गई है। विभाग के अनुसार, इस दौरान सबसे अधिक 74 मिलीमीटर बारिश मनोहरथाना (झालावाड़) में हु। इसके अलावा गुडामलानी (बाड़मेर) में 28 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।
PunjabKesari
मौसम कार्यालय के मुताबिक, 28-29 सितंबर को भी राज्य के कोटा, उदयपुर व भरतपुर संभाग के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ हल्के से मध्यम स्तर की बारिश होने की प्रबल संभावना है, इस दौरान जोधपुर संभाग के दक्षिणी भागों में भी कुछेक स्थानों पर हल्की मध्यम बारिश का अनुमान है। मौसम कार्यालय ने कहा कि 30 सितंबर से राज्य के अधिकांश भागों में बारिश में कमी होने तथा केवल उदयपुर संभाग में कहीं-कहीं बादल बरसने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें......
मुस्लिम लड़की और हिंदू युवक के रात में एक साथ घूमने पर बिगड़ा सांप्रदायिक माहौल, जमकर हुआ पथराव

उत्तराखंड के देहरादून में रेलवे स्टेशन पर 16 वर्षीय एक मुस्लिम लड़की के एक हिंदू युवक के साथ रात में घूमते पाए जाने के बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया। दोनों समुदायों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव करने के साथ-साथ दोपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। बृहस्पतिवार रात को पथराव करने और उत्पाद मचाने के आरोप में 100 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जबकि स्टेशन के बाहर हुई तोड़फोड़ के सिलसिले में एक दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News