युवक को जबरदस्ती पिलाई पेशाब, फिर कपड़े उतरवाकर पीटा; पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 12:36 AM (IST)

बाड़मेरः राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक युवक को अर्धनग्न कर मारपीट करने के वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि धनाऊ पुलिस ने गांव मीठाबेरा बामणोर निवासी दो आरोपी भाइयों तेजाराम जाट तथा भगवानाराम को दस्तयाब कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर एक युवक को अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था। 

उन्होंने इसकी जांच कर पीड़ित और आरोपियों की पहचान कर विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की तो जानकारी में आया कि यह घटना धनाउ थाना क्षेत्र के मीठाबेरा बामणोर में 16 सितंबर 2024 की रात की है। घटना की रात मिठाबेरा बामणोर गांव का पीड़ित जुंझाराम जाट अपने पड़ोसी रिश्तेदार के घर में घुस गया था। इस पर पड़ोसी तेजा राम, भगवाना राम तथा गेनाराम द्वारा सन्देह के कारण उसे अर्धनग्न कर मारपीट की गई। 

पीड़ित ने आरोपियों पर 'मूत्र' पिलाकर वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित जुंझाराम राम से शनिवार 21 सितंबर को घटना के संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट प्राप्त कर थाना धनाऊ पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 115(2), 127(2), 119(1) व 3(5) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है मामले में आरोपी भाइयों तेजाराम जाट एवं भगवाना राम को दस्तयाब कर पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep