मिशन 2019: कॉल सेंटर की मदद से फंड जुटाएगी AAP, केजरीवाल ने जारी किया मोबाइल नंबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 09:09 AM (IST)

नई दिल्लीः  2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदी पार्टी भी मैदान में कूद गई है। आप प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को चंदा जुटाने के लिए दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक कैंपेन की शुरुआत की। पार्टी के लिए चंदा जुटाने के अभियान के लिए विशेष नंबर 9871010101 लॉन्च करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि वह अपनी सैलरी में से 10 हजार रुपए मासिक चंदा देंगे।

PunjabKesari
उनकी पत्नी 5000 रुपए, बेटी  5000 रुपए तथा पिता 500 रुपए मासिक चंदा पार्टी फंड में देंगे। उनके अलावा, संजय सिंह ने भी अपनी सैलरी से 21 हजार रुपए चंदा देने की घोषणा की। साथ ही, पार्टी के लिए पांच सदस्य भी अपने परिवार से जोड़ने की बात कही। इस दौरान पार्टी के अन्य मंत्री, सांसद, विधायक और पदाधिकारियों ने  भी चंदा देने से जुड़ा फॉर्म जमा किया। इस कैंपेन के लिए 'आप का दान, राष्ट्र का निर्माण' का नारा दिया गया। 
PunjabKesari
मिस कॉल करें और चंदा दें
पार्टी की ओर से कहा गया कि अगर कोई आम आदमी भी चंदा देना चाहता है तो मोबाइल नंबर 9871010101 पर मिस कॉल दे। मिल कॉल के बाद हायर कॉल सेंटर की तरफ से उस व्यक्ति को कॉल जाएगा और टीम उनसे चंदे के लिए संपर्क करेगी। पार्टी नेता गोपाल राय ने बताया कि आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पृथ्वी रेड्डी इस अभियान के इंचार्ज होंगे। वहीं, पार्टी के हर मंत्री, सांसद  और विधायक को कहा गया है कि वे अपने साथ पांच ऐसे सदस्यों को जोड़ें जो हर महीने पार्टी को चंदा दे सकें। केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी आम आदमी के चंदे से चलती है, जबकि मोदी सरकार भ्रष्ट करोड़पतियों से दान लेती है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News