सीनियर्स ने छात्र से की दरिंदगी, उसे नंगा किया, प्राइवेट पार्ट्स पर किया हमला, video viral

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कानपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक नाबालिग छात्र को सीनियर छात्रों के एक समूह ने पैसे न देने पर प्रताड़ित किया और पीटा। घटना के कुछ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान तनय चौरसिया, अभिषेक कुमार वर्मा, योगेश विश्वकर्मा, संजीव कुमार यादव, हरगोविंद तिवारी और शिवा त्रिपाठी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित किशोरी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिंग क्लास में शामिल होने के लिए इटावा से कानपुर आई थी। इसके बाद वह कोचिंग सेंटर में कुछ वरिष्ठ लोगों के संपर्क में आया, जिन्होंने उसे ऑनलाइन सट्टेबाजी गेम खेलने के लिए 20,000 रुपये दिए। छात्र के पैसे हारने के बाद उसके सीनियर्स ने उस पर इसके बदले 2 लाख रुपये देने का दबाव डाला। जब छात्र पैसे नहीं लौटा सका तो उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया और बार-बार पीटा।

आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया। जिसमें वे छात्र को उसके निजी अंगों सहित लात और मुक्कों से मारते हुए दिखाई दे रहे थे। एक वीडियो में एक आरोपी को छात्र के बाल जलाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया, जबकि दूसरे वीडियो में छात्र को नग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट पर ईंट बांधते हुए दिखाया गया। यह हमला कई दिनों तक जारी रहा जिसके बाद छात्र ने अपने माता-पिता को सूचित किया, जिन्होंने बाद में इटावा में पुलिस से शिकायत की। हालांकि, छात्र के परिवार ने कहा कि आरोपियों को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया है. हालांकि, 4 मई को छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, कानपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त आरएस गौतम ने कहा कि आरोपियों पर आईपीसी की धारा 147, 34, 343, 323, 500, 506 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर पोक्सो अधिनियम और धारा 67 (बी) के प्रावधानों के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। आईटी एक्ट. पुलिस के मुताबिक, ये लोग एक गैंग बनाकर एक फ्लैट में रहते हैं, जहां ये भोले-भाले छात्रों को फंसाते हैं और उन्हें धमकाते और ब्लैकमेल करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News