सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची का करवाया गैंगरेप, आंखे निकालकर छिड़का तेजाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 01:02 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर के उड़ी में कठुआ जैसा एक सनसनी मामला सामने आया है। एक नौ वर्ष की मासूम को उसके ही भाई ने पहले अपने दोस्तों से संग बलातकार किया और फिर हत्या कर डाली। पुलिस ने मामले को सुलझाते हुये चार लोगों को गिरफ्तार किया है।मामला उत्तरी कश्मीर के उड़ी सेक्टर का है। बच्ची की सौतेली मां ने ही इस सारी साजिश को रचा। बच्ची के साथ दुष्कर्म को मां ने न सिर्फ देखा बल्कि बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या भी की।

PunjabKesariपुलिस के अनुसार 24 अगस्त को एक शख्स ने उसकी बेटी के अगवा होने की खबर लिखवाई थी। उसे शक था कि बच्ची को किडनैप किया गया है। बच्ची का शव 2 सितंबर को जंगल में मिला। पुलिस ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन भी किया था।

PunjabKesari
कैसे सुलझा मामला
पुलिस की टीम को लडक़ी की सौतेली मां पर सन्देह था। उसने मां-बाप व रिश्तेदारों से पूछताछ की। उसे कड़ी पूछताछ के दौरान कबूल किया कि वह वह अपनी सौतन और उसके बच्चों से नफरत करती थी। उसने उसकी बेटी को रास्ते से हटाने के लिए 23 अगस्त को प्लान बनाया। बच्ची को जंगल लेकर गई और अपने बेटे को भी बुलाया। बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर बच्ची का रेप किया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बच्ची के चेहरे पर तेजाब डाल दिया ताकि उसे कोई पहचान न पाए। पुलिस ने जंगल से तेजाब की बोतल, कुल्हाड़ी और चाकू बरामद किया।PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News