महाराष्ट्र में मंत्री के 14 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन हुए जितेंद्र अव्हाड़

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 11:30 PM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 14 स्टाफ में पांच पुलिस कॉन्स्टेबल हैं, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हैं। मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारनटीन हो गए हैं।

एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को जानकारी दी थी कि वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था। इसके बाद उन्होंने क्वारनटीन में जाने की घोषणा की थी।

इस बीच उनके कई निजी स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसमें से कई उनके बंगले में काम करते हैं। जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं, पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, ये अधिकारी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद आवास मंत्री अव्हाड़ ने कुछ दिनों के लिए खुद क्वारनटीन पर जाने की घोषणा की है।

कोरोना की वजह से क्वारनटीन पर जाने वाले वे राज्य के पहले मंत्री हैं। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि वे अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें। महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। महाराष्ट्र में कोरोना ने लगभग 2000 लोगों को अपने चपेट में लिया है। यहां 217 लोग इलाज करवाकर कोरोना के चंगुल से मुक्त हो चुके हैं, जबकि 149 लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News