अच्छी खासी जॉब छोड़ Meta ज्वॉइन किया, दो दिन बाद ही कंपनी ने निकाला...नीलिमा अग्रवाल ने शेयर की भावुक पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 08:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया क्षेत्र की दिग्गज कंपनी मेटा द्वारा नौकरी से निकाले गए 11 हजार लोगों में कुछ ऐसे भी भारतीय तकनीकी विशेषज्ञ शामिल हैं, जिन्होंने अपनी जमी-जमाई नौकरी छोड़ दो-तीन दिन पहले ही यहां नौकरी शुरू की थी।

 

फेसबुक ने खर्चों में कटौती के लिए विभिन्न देशों में अपने 11,000 कर्मियों की छंटनी की है। ऐसे में दो दिन पहले ही मेटा से जुड़ीं एक सूचना प्रौद्योगिकी (IT) पेशेवर नीलिमा अग्रवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘लिंक्डइन’ पर पोस्ट किया कि वह उन लोगों में से हैं जिन्होंने अपनी नौकरी खो दी है।

 

नौकरी मिलने के दो दिन बाद ही निकाला

नीलिमा अग्रवाल ने कहा, “वह एक हफ्ते पहले ही भारत से कनाडा स्थानांतरित हुई और इतनी लंबी वीजा प्रक्रिया से गुजरने के बाद दो दिन पहले मेटा के साथ जुड़ीं, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण दुखद दिन आ गया और मुझे नौकरी से निकाल दिया गया।” वह दो साल से हैदराबाद स्थित माइक्रोसॉफ्ट के कार्यालय में काम कर रही थीं और उन्होंने मेटा के लिए अपनी यह नौकरी छोड़ दी थी। 

 

एक और युवक ने खोई नौकरी

विश्वजीत झा नाम के एक अन्य पेशेवर ने बताया कि बेंगलुरू में Amazon में तीन साल से अधिक समय तक काम करने के बाद वह तीन दिन पहले मेटा में नियुक्त हुए थे और अब उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। बता दें कि मेटा द्वारा फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप जैसे लोकप्रिय सोशल मीडिया मंचों का संचालन किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News