मानसिक रूप से बीमार बेटे ने की अपनी ही मां की हत्या, फिर घर को लगा दी आग

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 11:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गुरुग्राम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पुत्र ने अपनी ही मां की जान ले ली है।पुलिस ने कहा है कि एक 59 वर्षीय महिला की उसके मानसिक रूप से बीमार बेटे द्वारा चाकू मारने और फिर उसके गुरुग्राम स्थित फ्लैट में आग लगाने से मौत हो गई है। ऐसा पता चला है कि 27 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी मां पर हमला किया क्योंकि वह उसे "पागल" कहती थी। उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

रानू शाह अपने पति और बेटे के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 48 के एक पॉश अपार्टमेंट परिसर विपुल ग्रीन्स में रहती थीं। उनके बेटे अत्रिश का लंबे समय से मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था और पड़ोसियों ने कहा कि उसका अपने माता-पिता के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था। देर रात पड़ोसियों ने देखा कि उनके फ्लैट में आग लगी हुई है. अग्निशामकों और पुलिस को बुलाया गया। उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और सुश्री शाह को गंभीर रूप से झुलसी हालत में बचाया। उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि अत्रिष अक्सर उत्तेजित होकर अपनी मां पर हमला कर देता था। कल एक विवाद के दौरान सुश्री शाह ने कथित तौर पर उन्हें "पागल" कहा था। इससे 27 वर्षीय व्यक्ति उत्तेजित हो गया और उसने अपनी माँ पर बार-बार चाकू से वार किया। इसके बाद उसने उनके घर में आग लगा दी। जब यह घटना घटी तब सुश्री शाह के पति बाहर थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मयंक गुप्ता ने कहा है कि पुलिस द्वारा जांच को आगे बढ़ाने का निर्णय लेने से पहले व्यक्ति के मानसिक स्वास्थ्य का मूल्यांकन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News