महबूबा ने आतंकियों को दी ‘वार्निंग’

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2017 - 10:56 PM (IST)

श्रीनगर : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को आतंकियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो कोई भी वह हो, जो भी कानून को अपने हाथों में लेगा या धमकी देगा के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।


 महबूबा को अनंतनाग जिला में पी.डी.पी. रैली के दौरान गोलीबारी की घटना के बाद राज्य में कानून व्यवस्था स्थिति के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने यह बात कही।
पी.डी.पी. और भाजपा गठबंधन के खिलाफ विपक्षी की आलोचना के बारे में सवाल का जवाब देते हुए पी.डी.पी. प्रमुख ने इसे ‘एजेंडा आधारित गठबंधन’ करार दिया।
उन्होने कहा कि जो पी.डी.पी. का भाजपा के साथ गठबंधन की आलोचना कर रहे हैं, उनसे पहले पूछा जाए कि अतीत में उनके गठबंधन का एजेंडा क्या था।


महबूबा ने कहा कि इंदिरा-शेख समझौते, राजीव-फारुक समझौते, राहुल-उमर समझौते और वर्ष 1999 में फारुक- भाजपा समझौते सभी किसी ठोस कार्यसूची के बिना थे।
उन्होंने कहा कि पी.डी.पी. ने पाकिस्तान और प्रदेश के लोगों के साथ वार्ता के माध्यम से जम्मू कश्मीर को अशांति से बाहर निकालने का एजेंडा घोषित किया है।
उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 पर यथास्थिति बनाए रखना पी.डी.पी.-भाजपा गठबंधन के एजेंडे पर हैं।

जम्मू चैंबर को दिये निर्देश
मुख्यमंत्री ने जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के बयान जिसमें उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ हिंसक आंदोलन की धमकी दी थी, का संज्ञान लेते हुए कहा कि जो कोई भी कानून को अपने हाथों में लेने की कोशिश करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News