मीनाक्षी लेखी ने सीएम केजरीवाल से तलब किया कोरोना वॉरियर्स और सफाई कर्मचारियों का वेतन

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 11:41 PM (IST)

नई दिल्ली। दिल्ली में एक तरफ कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है तो दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स की मुश्किलें भी कम होती नहीं दिख रही है। इसके लिये सीधे तौर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार है। यह बात आज नई दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए कही है। उन्होंने इस पर आश्चर्य व्यक्त किया कि केजरीवाल रोज ढ़ोल पीटते है कि हम सबको मिलकर कोरोना को हराना होगा। लेकिन जब नगर निगम के कर्मचारी दिन-रात दिल्लीवासियों के सेवा में जुटे हुए है,तो उनका वेतन रोक कर रखे हुए है।

कर्मचारियों के उपेक्षा का लगाया आरोप
बीजेपी सांसद लेखी ने मांग की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कोरोना वॉरियर्स के तौर पर सेवा दे रहे दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों को तत्काल बकाया वेतन दें। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के साफ-सफाई को अपने कंधे पर लेकर  कोरोना संकट काल में अलग-अलग क्षेत्रों को सैनिटाइज करने में भी इन लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। जिसको भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने केजरीाल सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपना रवैया बदलें,नहीं तो कोरोना वॉरियर्स के गुस्से का उन्हें शिकार होना पड़ सकता है।

निगम को खत्म करने की कोशिश 
उन्होंने आशंका व्यक्त की असल में अरविंद केजरीवाल नगर निगम को खत्म करने की साजिश के तहत ही इन कर्मचारियों के वेतन को रोककर रखे हुए है। उन्होंने कहा कि आज कर्मचारियों का काम भी बढ़ गया है। तब भी वे लोग उफ तक नहीं करते। उन्होंने कहा कि इन कर्मचाकियों ने दिल्ली की सफाई का बीड़ा तो उठाया ही है इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों को सैनिटाइज करना तथा क्वारंटीन सेंटर की सफाई का भी ध्यान रख रहे है। इसके वाबजूद अरविंद केजरीवाल भेदभाव कर रहे है। हालांकि उन्होंने इन कोरोना वॉरियर्स का आभार प्रकट करते हुए कहा कि संसाधन के अभाव के बाद भी उनके काम से आज प्रेरणा लेनी चाहिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News