मेडिकल छात्र की जमे हुए झरने में फंसने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के एक 20 वर्षीय मेडिकल छात्र की किर्गिस्तान में जमे हुए झरने में फंसने से मौत हो गई। छात्र चार अन्य छात्रों के साथ झरने पर गया था, जो आंध्र प्रदेश के ही थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्र दसारी चंदू किर्गिस्तान में मेडिसिन के दूसरे वर्ष का छात्र था और झरने की बर्फ में फंसने के बाद उसकी मौत हो गई।

दसारी विशाखापत्तनम के अनाकापल्ले के रहने वाले थे और उनके पिता एक कन्फेक्शनरी की दुकान चलाते हैं। रविवार को वह गलती से किर्गिस्तान में जमे हुए झरने में फंस गया। चंदू का परिवार अपने बेटे के अवशेषों को वापस लाने में मदद के लिए केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के पास पहुंचा। रेड्डी ने किर्गिस्तान के अधिकारियों से संपर्क किया और चंदू के शव को भारत वापस लाने की प्रक्रिया चल रही है। बताया जा रहा है, कि अनाकापल्ली जिले के मदुगुला गांव का निवासी चंदू हलवा विक्रेता भीमा राजू का दूसरा बेटा था।  वह एक साल पहले एमबीबीएस करने के लिए किर्गिस्तान गया था। 

वहीं,  केंद्रीय मंत्री ने किर्गिस्तान में भारतीय दूतावास के अधिकारियों से बात की और उनसे चंदू के शव को भारत भेजने में सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News