Rajasthan: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति समेत ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में 21 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर बिना बताए अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
पति समेत ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज
पुलिस के मुताबिक, घटना लालसोट थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात को हुई। पुलिस उपाधीक्षक उदयसिंह मीणा ने बताया कि डिगो गांव में सुनीता देवी (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुराल पक्ष ने महिला के परिजनों को बताए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास-ससुर, ननद, चाचा ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मीणा ने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने तक विवाहिता का शव लगभग पूरी तरह से झुलस चुका था। उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम ने सबूत जुटाए हैं और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं 304 बी, 498 ए और मारपीट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News