9 महीने के बेटे को दिया जहर, मां ने फांसी लगाकर दी जान, ऐसे बचा दुधमुंहा बच्चा

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 08:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में फंदा लगाकर खुदकुशी करने से पहले एक महिला ने अपने नौ महीने के बेटे को जहर दे दिया, हालांकि, उसे बचा लिया गया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मरने वाली महिला की मां ने बेटी को परेशान करने का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता के पति और ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान पल्लवी विनोद ढोके के तौर पर की गयी है, उसने शुक्रवार शाम को जिले के शेगांव (बीके) गांव में अपने घर में अपने बेटे को कोई कीटनाशक खिलाया और खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य बाहर थे। उन्होंने बताया कि घर लौटने के बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बुलाया जो पल्लवी और बच्चे को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने पल्लवी को मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद बच्चे को चंद्रपुर के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। एक अधिकारी ने बताया कि पल्लवी की मां की शिकायत पर पुलिस ने पल्लवी के पति और उसके सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पल्लवी की मां ने ससुरालियों पर पैसे के लिए बेटी को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News