PM मोदी के नाम पर बेच रहा था घर, मंत्री के सामने फिल्मी स्टाइल में हुआ फरार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2016 - 10:18 AM (IST)

मुंबई : मेपल बिल्डर्स का मालिक सचिन अग्रवाल एक न्यूज चैनल के दफ्तर में  बैठा हुआ था। पुलिस जैसे ही उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वह फिल्मी अंदाज में बाइक पर फरार हो गया। जिस समय सचिन अग्रवाल फरार हुआ, उस समय न्यूज चैनल के दफ्तर के बाहर एक न्यूज चैनल के संवाददाता मंत्री गिरीश बापत का इंटरव्यू कर रहे थे। मेपल बिल्डर के खिलाफ पुणे के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

मेपल बिल्डर ने अपने विज्ञापन में पीएम और सीएम की तस्वीर लगाई है। साथ ही 5 लाख में वन बीएचके फ्लैट देने का वादा किया है। पुणे का मेपल बिल्डर रोक के बावजूद अब भी घर की बुकिंग कर रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने पुणे में मेपल बिल्डर के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई के आदेश दिए थे।

बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में मेपल नाम के एक बिल्डर ने अखबारों में एक विज्ञापन देकर 5 लाख रुपए में घर देने का वादा किया है। इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देंवेद्र फड़णवीस के फोटो का भी इस्तेमाल किया गया है। वहीं मेपल ग्रूप के खिलाफ शिवसेना ने सवाल उठाए हैं। शिवसेना ने कहा कि विज्ञापन में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मंत्री गिरिश बापट के फोटो कैसे आए शिवसेना प्रवक्ता निलम गोरे ने मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए। सरकार ने जो आदेश दिए थे उसका कुछ नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News