''नाचनेवाले'' बयान पर तिवारी का पलटवार, कहा- केजरीवाल को जनता देगी जवाब

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी  के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। वहीं इसी बीच केजरीवाल के 'नाचनेवाले' बयान ने तूल पकड़ लिया है। मनोज तिवारी ने भी इस पर पलटवार करते हुए दिल्ली के सीएम पर पूर्वांचल का अपमान करने का आरोप लगाया। 
PunjabKesari

दरअसल केजरीवाल ने एक रोड शो के दौरान नॉर्थ ईस्ट सीट से आप के उम्मीदवार दिलीप पांडे के लिए वोट मांग रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है। पांडे जी को नाचना नहीं आता। काम करना आता है। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि मुझे गाली देकर उन्होंने सीधा पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है। अब वही लोग उन्हें इसका परिणाम बताएंगे। 
PunjabKesari
तिवारी ने कहा कि  अगर गाना बजाने वाले केजरीवाल की नजर में किसी लायक नहीं, तो भगवान कृष्ण बांसुरी बजाते थे, भगवान शिव तांडव करते थे। वह दोनों भी गाने और नाचने वाले हैं, मेरा अपमान शिव और कृष्ण का भी अपमान है। बता दें कि मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से मौजूदा सांसद हैं।  इस बार आम आदमी पार्टी की ओर से दिलीप पांडे चुनावी मैदान में हैं, वहीं शीला दीक्षित कांग्रेस की ओर से हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News