मेनका गांधी ने शेयर किया कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो, आरोपी पर केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 10:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा सांसद मेनका गांधी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें एक व्यक्ति कथित रूप से कुत्ते पर कार चढ़ाता हुआ दिख रहा है। मेनका गांधी द्वारा वीडियो साझा किए जाने के बाद कपूरथला में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मेनका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘यह कुत्तों का ब्रीडर और कुत्तों की लड़ाई के लिए इनकी बिक्री करता है, लेकिन जब कुत्ते इसके काम के नहीं होते तो (उनके साथ)यह करता है। इस कुत्ते की करीब 30 मिनट तक असहनीय दर्द सहने के बाद मौत हो गई।''


पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरजिंदर सिंह के तौर पर की गई है और पीपुल फॉर एनिमल के प्रतिनिधियों की शिकायत पर उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सिंह कपूरथला के दांडूपुर का रहने वाला है और फरार है।

कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जसप्रीत सिंह सिद्धू ने को फोन पर बताया, ‘‘हमने इस संबंध में मामला दर्ज किया है।'' उन्होंने बताया कि प्राथमिकी कपूरथला जिले के तलवंडी चौधरियां पुलिस थाने में दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी का कुत्तों की नस्ल तैयार करने का कारोबार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News