पश्चिम बंगाल से सौतेले व्यवहार के आरोपों को मनसुख मांडविया ने किया खारिज...कही ये बात

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:52 PM (IST)

कोलकाताः केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) शासित पश्चिम बंगाल से सौतेले व्यवहार के आरोपों को सोमवार को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार कभी भी गैर-भाजपा दलों द्वारा शासित राज्यों के बीच भेदभाव नहीं करती। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की नौ साल की उपलब्धियां गिनाते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और रसायन मंत्री ने मांडविया ने कहा कि देश ने विकास के सभी मापदंडों में नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने कहा है कि उल्लेखनीय विकास का एक नया अध्याय और देश भर में तेज गति से विकास शुरू हो गया है। 

मांडविया ने यहां पत्रकारों से कहा, “हम महज राजनीतिक कारणों से राज्यों के बीच अंतर करने में विश्वास नहीं करते। केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल के समग्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है। जब विकास और लोगों के कल्याण की बात आती है, तो धन कभी भी एक मुद्दा नहीं रहा। हम राज्य सरकार को हर तरह की मदद देने के लिए हमेशा तैयार हैं।” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कई बार केंद्र सरकार पर राज्य के लिए फंड रोके जाने का आरोप लगा चुकी हैं, जिसकी पृष्ठभूमि में मांडविया की यह टिप्पणी आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News