महिला के कपड़े देख भड़का शख्स, दी एसिड फेंकने की धमकी, कंपनी ने नौकरी से निकाला

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 12:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बेंगलुरु में एक शख्स को नौकरी से निकाल दिया गया है, क्योंकि उसने एक महिला को धमकी दी थी। महिला ने अपनी पसंदीदा ड्रेस में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उस शख्स ने उसे एसिड फेंकने की धमकी दी।

धमकी देने वाला शख्स

इस शख्स का नाम निखित शेट्टी है। महिला का नाम ख्याति श्री है, जो पत्रकार शाहबाज अंसार की पत्नी हैं। ख्याति ने जब अपनी पसंदीदा ड्रेस में फोटो पोस्ट की, तो निखित ने उन्हें ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह दी और धमकी दी कि यदि उन्होंने ऐसे कपड़े पहने तो वह उनके चेहरे पर एसिड फेंक देगा। इस धमकी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी।

पति का बयान

शाहबाज अंसार ने इस मामले में ट्वीट किया और कर्नाटक सरकार तथा पुलिस को टैग किया। उन्होंने कहा, "यह मामला बेहद गंभीर है। यह आदमी मेरी पत्नी को धमकी दे रहा है। इस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि वह ऐसा न कर सके।" उन्होंने कर्नाटक के डीजीपी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार को भी टैग किया।

कंपनी की कार्रवाई

निखित शेट्टी की पहचान का खुलासा करते हुए शाहबाज ने बताया कि वह Etios Digital Services में काम करता था। उन्होंने कहा कि कंपनी में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। बाद में शाहबाज ने बताया कि निखित को तुरंत नौकरी से निकाल दिया गया है।

कंपनी का बयान

Etios Digital Services ने भी इस मामले में कार्रवाई की पुष्टि की। कंपनी ने कहा- "हमें खेद है कि हमारे कर्मचारी निखित शेट्टी ने एक महिला को धमकी दी। यह बर्ताव पूरी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हमारे मूल्यों के खिलाफ है।" कंपनी ने निखित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

5 साल का बैन 

कंपनी ने यह भी बताया कि निखित को 5 साल के लिए नौकरी से बैन कर दिया गया है। वे सभी कर्मचारियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और मामले पर तुरंत संज्ञान लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News