हैवान बना शख्स! पत्नी और बच्चे को दी दर्दनाक मौत, फिर व्हाट्सएप ग्रुप में तस्वीर शेयर कर ली हत्या की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 12:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अरुणाचल प्रदेश के लॉन्गडिंग जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी तथा बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
लॉन्गडिंग के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डेकियो गुमजा ने बताया कि पुलिस ने जिले के खानू गांव निवासी 35 वर्षीय गंगनगम गंगसा को अपनी पत्नी न्गामजुन गंगसा और बच्चे फागंग गंगसा की कथित तौर पर हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि मंगू पनसा नामक व्यक्ति ने लॉन्गडिंग पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप लगाया था कि गंगनगम गंगसा ने व्हाट्सएप पर एक ग्रुप में अपनी पत्नी तथा बच्चे की एक तस्वीर साझा कर उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि यह सूचना मिलने के बाद पुलिस का एक दल शिकायतकर्ता और कार्यकारी मजिस्ट्रेट बिनी शिवा के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और महिला तथा बच्चे का शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराध स्थल से एक स्थानीय ‘दाओ' (एक प्रकार का औजार) तथा कुदाल बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिए गए। एसपी ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया है और इस जघन्य हत्याकांड के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News