पैसों के लिए दोस्त के ​कर दिए 400 टुकड़े, हड्डी-मांस को किया टॉयलेट में फ्लश

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 04:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज के समय में पैसा रिश्तों पर भारी पड़ रहा है। पैसों के लालच में लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई का भी सामने आया है, जहां 60 हजार रुपये के ​लिए एक शख्स ने अपनी दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। यही नहीं उसने शव के करीब चार सौ टुकड़े कर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। 

इस जुर्म का खुलासा तब हुआ जब सोसाइटी के सेप्टिक टैंक के चेंबर से लोगों को बदबू आने लगी। चेंबर की सफाई करने पर शरीर के कुछ टुकड़े मिले, जिसके बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की उंगलियां मिली, जिसमें एक अंगूठी भी थी। पुलिस ने केस दर्ज होने के 10 घंटे बाद ही आरोपी को काबू कर लिया। 

जानकारी के अनुसार आरोपी पिंटू किशन शर्मा (40) ग्लोबल सिटी इलाके में फ्लैट नंबर 602 में रहता था, उसने हाल ही में घर किराए पर लिया था। मीरा रोड के सेक्टर-9 में रहने वाले गणेश विट्ठल कोलटकर (58) ने उससे 1 लाख रुपये कर्ज लिया था। उसने 40 हजार रुपये चुका दिए, लेकिन 60 हजार रुपये के लिए आनाकानी करने लग। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। 

आरोपी ने गणेश  विट्ठल की हत्या की योजना बनाई और उसे अपने फ्लैट पर बुलाया। इस दौरान उसने विट्ठल पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपनी जुर्म को बचाने के लिए पिंटू ने शव के 200 से ज्यादा छोटे टुकड़े कर फ्लश में फेंक दिए। इसके अलावा, सिर और हड्डियों को थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News