'मेरे गिरधर को गहरी चोट लगी, प्लीज  इलाज कर दीजिए' लड्डू गोपाल को लगी चोट तो मूर्ति लेकर अस्पताल दौड़ा भक्त

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 10:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्यार कितना अद्धभूत एहसास है इसका ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिली जब एक भक्त अपने  लड्डू गोपाल की मूर्ति अस्पताल लेकर पहुंचा। दरअसल, इस भक्त का उनके  लड्डू गोपाल के साथ इतना  अटूट प्रेम है कि जब शख्स के हाथ से मूर्ति गिरी तो वह फौरन  अपने गिरधर गोपाल का इलाज कराने के लिए एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंच गया।
 
रोते-रोते उसने डॉक्टर साहब से कहा कि मेरे गिरधर को गहरी चोट लगी है आप उनका इलाज कर दीजिए. वहीं डॉक्टर ने उसकी भक्ति और भावना को समझते हुए उसका दिल रखने के लिए बाकायदा आला लगाकर उसको बताया कि गिरधर गोपाल अब ठीक हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  
 
उसने डॉ से रोते - रोते हुए बताया कि  मेरे गिरधर गोपाल स्नान कराने के दौरान हाथ से गिर गए थे. काफी गहरी चोट लगी होगी डॉक्टर साहब प्लीज मेरे लड्डू गोपाल जी का इलाज कर दो। वहीं पास खड़ी नर्स ने कहा कि रो मत अब अपने गिरधर गोपाल को कुछ खिलवा दो, कहो तो कुछ मगवा दूं? तो भक्त ने कहा कि घर पर सब कुछ रखा है गोपाल के लिए। 

 डॉ अंकित वर्मा ने इस घटना के बारे में बताया कि मंगलवार को रिंकू नाम के शख्स ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को कॉल किया और वह अपने गोपाल की मूर्ति को अस्पताल ले आया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News