शख्स ने शादी के कार्ड पर छपवाया KGF 2 का आइकॉनिक डायलॉग, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 01:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अल्लू अर्जुन की पुष्पा के बाद अब नवीन कुमार गौड़ा उर्फ यश अभिनीत KGF2 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। KGF2 के डॉयलगों ने प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना ली है। "हिंसा, हिंसा, हिंसा ... मुझे यह पसंद नहीं है। मैं इससे बचता हूं! लेकिन... हिंसा मुझे पसंद करती है, मैं इससे बच नहीं सकता!" KGF2 के 'रॉकी भाई' का यह आइकॉनिक डायलॉग पर लोग खूब रील्स बना रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक प्रशंसक इस डायलॉग से इतना प्रेरित हुआ कि उसने अपनी शादी के कार्ड पर ही इसे छपवा दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कर्नाटक के बेलेगवी के रहने वाले चंद्रशेखर अपनी मंगेतर श्वेता से शादी रचाने वाले हैं। हालांकि शादी से पहले ही वह अपने यूनिक कार्ड को लेकर सुर्खियों में है। चंद्रशेखर ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया- "शादी, शादी, शादी, मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं है, मैं इसे टालता हूं, लेकिन मेरे रिश्तेदार शादी को बहुत पसंद करते हैं, इसलिए मैं इसे टाल नहीं सकता।"

 

चंद्रशेखर का शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खासा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अल्लू अर्जुन के पुष्पा के डायलॉग-  "पुष्पा, पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं साला"। इसपर लाखों मीम्स, रील्स बन चुके हैं और अभी भी बन रहे हैं। एक छात्र तो पेपर में लिख आया था, "पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं..."। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News