दिल्ली एयरपोर्ट पर चेकिंग में हुई बड़ी चूक, Indigo फ्लाइट में लाइटर-बीड़ी लेकर पहुंचा शख्स

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सऊदी अरब की राजधानी रियाद जाने वाली IndiGo flight  से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। फ्लाइट के वॉशरुम से एक 42 साल के व्यक्ति को बीड़ी पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली हवाई अड्डे पर चेकिंग के बाद भी फ्लाइट में बीड़ी और लाइटर लेकर पहुंचा था।

अधिकारियों का कहना है कि फ्लाइट में चढ़ते समय पैसेंजर के पास लाइटर और बीड़ी थी। लेकिन इतनी सुरक्षा के बीच ऐसा कैसे हो सकता है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान मोहम्मद फकरुद्दीन अम्मुरुद्दीन के रूप में हुई है, जो मुंबई से कनेक्टिंग फ्लाइट से रियाद जा रहा था। पेशे से वह एक मजदूर है।

PunjabKesari

इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट सिक्योरिटी ऑफिसर ने अम्मुरुद्दीन के बाहर निकलने के बाद टॉयलेट से धुआं निकलता देखा। इसके बाद फ्लाइट के लैंड होते ही इसकी सूचना केबिन क्रू ने पुलिस को दी और पैसेंजर अम्मुरुद्दीन को पुलिस के हवाले किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पैंट की जेब में बीड़ी और लाइटर छिपाकर रखी थी। मामला सामने आने के बाद अम्मुरुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 336  और विमान अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News