पहलवानों के समर्थन में सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, कहा- तब तक लड़ेंगी जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 07:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बृहस्पतिवार को भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने कहा कि वह तब तक लड़ेंगी जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता। लागातार दूसरे दिन कोलकाता की सड़कों पर हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुई बनर्जी ने पहलवानों के संघर्ष को ‘‘ जीवन, न्याय और आजादी का संघर्ष'' करार दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम तब तक लड़ेंगे जब तक प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को न्याय नहीं मिल जाता।'' महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में डब्ल्यूएफआई के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में आयोजित विरोध मार्च में हिस्सा लेते हुए बनर्जी ने कहा,‘‘मैं पहलवानों से अपना आंदोलन जारी रखने का अनुरोध करूंगी।

यह लड़ाई जीवन, स्वतंत्रता और मानवीय न्याय के लिए है।'' उन्होंने कैंडल मार्च का भी नेतृत्व किया जो कोलकाता मैदान स्थित भारतीय फुटबॉल टीम के पहले कप्तान गोष्ठ पाल की प्रतिमा से शुरू होकर मायो-डफरिन रोड चौराहे पर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर संपन्न हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News