ममता का पीएम मोदी पर तंज, कहा- हम सैनिको के नाम पर नहीं मांगते वोट

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 05:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भूतपूर्व सैनिकों के प्रति एकजुटता जताई, जिन्होंने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सशस्त्र बलों के कथित इस्तेमाल पर आक्रोश जताते हुए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखा है। बनर्जी ने कुर्सियांग में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने सशस्त्र बलों पर बेहद गर्व है लेकिन मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह सैनिकों की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कभी वोट नहीं मांगूंगी।

भाजपा के लिए 100 सीट जितना भी मुश्किल 
बनर्जी ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में क्षेत्रीय दल अहम भूमिका निभाएंगे। हम साथ मिलकर केंद्र में सरकार बनाएंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के लिए लोकसभा में 100 सीट का आंकड़ा पार करना मुश्किल होगा। भाजपा के लिए मौजूदा चुनावों में 100 लोकसभा सीट जीतना भी मुश्किल होगा।          

ममता ने विकास योजनाओं का किया जिक्र 
टीएमसी प्रमुख ने कुर्सियांग के लिए अपनी विकास योजनाएं साझा करते हुए कहा कि उनकी सरकार शहर में विश्वविद्यालय और पर्यटक लॉज बनाएगी। मुख्यमंत्री ने भगवा पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने दार्जिलिंग सीट से ‘भूमिपुत्र’ को खड़ा किया है जबकि भाजपा ने मणिपुर के एक उम्मीदवार को उतारा है। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि भाजपा को दार्जिलिंग से कोई उम्मीदवार नहीं मिल पाया, उसे चुनाव लड़ाने के लिए मणिपुर से किसी को लाना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News