मतदान के बीच ममता का ऑडियो वायरल, भाजपा नेता से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले दिन ही एक ऑडियो के वायरल होने से सियासी बवंडर खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी के नेता से फोन पर बातचीत की है। दावा किया जा रहा है कि ममता ने बीजेपी नेता से फोन पर बात कर कथित तौर से मदद देने की गुहार लगाई है।


मतुआ समुदाय के नाम पीएम मोदी का संबोधन- मेरा सालों का सपना आज हुआ पूरा

तृणमूल कांग्रेस की सियासी लड़ाई जिस बीजेपी से बंगाल में चल रही है, उसी पार्टी के नेता से ममता बनर्जी मदद की गुहार लगाना अपने आप में बहुत बडी बात है। वहीं इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में भूकंप आ गया है। बीजेपी नेता ने कहा कि वे किसी भी सूरत में पार्टी का साथ नहीं छोड़ेंगे....उन्होंने अधिकारी परिवारी के साथ अपनी एकजुटता प्रदर्शित की है...

 

मतदान के बीच भी  बंगाल में हिंसा का दौर जारी: माकपा नेता की कार पर हमला और पत्रकारों से भी हाथापाई
 

दावा किया जा रहा है कि ममता ने  बनर्जी ने फोन किया है और उनसे समर्थन मांगा। प्रलय पॉल ने दावा किया है कि ममता बनर्जी ने उनसे फोन पर कहा कि तुम्हारी डिमांड क्या है। ममता बनर्जी के फोन के इस कथित ऑडियो की पुष्टि पंजाब केसरी ग्रुप नहीं करता है। अब इस ऑडियो की जांच से ही पता चल पाएगा कि ये असली है या नकली, हालांकि चुनाव के दिन बंगाल में इस ऑडियो ने सियासी तूफान जरुर खड़ा कर दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News