मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, अचानक से पलटी तेज रफ्तार ट्रक, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 07:24 PM (IST)

महाराष्ट्र : देश में सड़कों के तेजी से निर्माण के साथ-साथ सड़क दुर्घटनाओं की दर भी चिंताजनक स्तर पर पहुँच चुकी है। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सुनने को मिलती हैं, कहीं न कहीं किसी न किसी घटना की रिपोर्ट सामने आती रहती है। सरकार की तरफ से सड़क सुरक्षा के लिए कई प्रकार के अभियान चलाए जाते हैं, लेकिन सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या पर कोई प्रभावी नियंत्रण नहीं लग पा रहा है।

अचानक से पलटा तेज रफ्तार ट्रक 
आज भी एक चौंकाने वाली सड़क दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक सड़क पर पलट गया, जिससे यात्रियों और मार्ग पर चल रहे लोगों में घबराहट फैल गई। यह घटना एक्सप्रेसवे के एक महत्वपूर्ण हिस्से पर हुई, जहां ट्रक के पलटने से सड़क पर लंबे समय तक यातायात प्रभावित हुआ। इस घटना ने सड़क सुरक्षा के मुद्दे को फिर से उभार दिया है, और इस प्रकार के हादसों को रोकने के लिए अधिक सतर्कता और प्रभावी कदम उठाने की आवश्यकता को रेखांकित किया है।

 


मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा
मुंबई-पुणे यशवंतराव चव्हाण एक्सप्रेसवे पर 17 अगस्त को दोपहर लगभग 2 बजे एक गंभीर सड़क हादसा हुआ। इस घटना में एक तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक ने एक शार्प मोड पर नियंत्रण खो दिया और पलट गया। यह दुर्घटना खंडाला बोरघाट के अमृतांजन ब्रिज के नीचे घटित हुई। इस हादसे के दौरान, ट्रक ड्राइवर को हल्की चोटें आईं, और संयोग से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। घटना के बाद बोरघाट में कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। हादसे की पूरी स्थिति सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है, जिसमें ट्रक का पलटना साफ दिखाई दे रहा है। इन घटनाओं से यह साफ होता है कि सड़क सुरक्षा को लेकर गंभीरता से कदम उठाने की जरूरत है ताकि सड़क पर होने वाली जानलेवा दुर्घटनाओं को रोका जा सके और लोगों की जान और संपत्ति की रक्षा की जा सके।

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News