महिंद्रा ने भारत में बंद की Alturas G4 SUV की बिक्री, डीलरशिप पर रोकी बुकिंग

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 12:38 PM (IST)

ऑटो डेस्क. महिंद्रा ने अपनी Alturas G4 SUV की बिक्री भारत में बंद कर दी है। कंपनी ने इसे अपनी वेबसाइट से भी हटा दिया है और डीलरशिप पर इसकी बुकिंग रोक दी गई है। महिंद्रा ने इस साल जून में Alturas G4 2WD वेरिएंट को बंद किया था और अब कंपनी ने इसके सारे वेरिएंट्स को बंद कर दिया है। हालांकि महिंद्रा ने इसके पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया है। इसकी जगह पर कंपनी नए मॉडल को लॉन्च कर सकती है। 


इंजन

PunjabKesari
Mahindra Alturas G4 में 2.2-लीटर वाला डीजल इंजन दिया गया था, जो 180PS की पावर और 420Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता था। इसे 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया था और यह फोर-व्हील ड्राइव से लैस थी। इसके अलावा इसमें '2WD हाई’ वेरिएंट भी विकल्प के तौर पर था।


फीचर्स

PunjabKesari
Alturas G4 एक सात सीटर SUV थी। इसमें लेदर सीटें, तीन-स्पोक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट पैनल, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल-फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स दिए गए थे। 

कीमत और मुकाबला

PunjabKesari
Mahindra Alturas G4 की कीमत 30.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी और यह भारत में Toyota Fortuner, Skoda Kodiaq, Jeep Meridian और MG Gloster को टक्कर देती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News