अनशन राजनीति पर शिवसेना का बीजेपी-कांग्रेस पर तंज, कहा- सिर्फ एक ढोंग

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 03:57 PM (IST)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना की भले ही भाजपा के साथ दोस्ती है लेकिन वो हमेशा मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमलावर रहती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है अब देश में चल रही अनशन राजनीति को लेकर सरकार पर तंज कसने का काम किया है। शिवसेना के मुखपत्र के संपादकीय में बीजेपी के साथ साथ कांग्रेस को भी निशाने पर लिया और लिखा कि जनता के लिए शिवसेना भी विरोध प्रदर्शन करती आई है लेकिन इस तरह का सिर्फ अनशन का ढोंग नहीं करती। 

महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी गठबंधन की सरकार है और मौका मिलते ही शिवसेना निशाना साधने में देर नहीं लगाती है। संसद ठप होने के कारण बीजेपी ने अनशन किया जिसको लेकर शिवसेना ने कहा कि सत्र खत्म हुए 8 दिन हो गए है और अब पीएम को संसद के कामकाज का ख्याल आया। जिस दिन अधिवेशन खत्म हुआ उस दिन पीएम को संसद का ख्याल नहीं आया। 

वहीं शिवसेना कांग्रेस पर भी हमलावर दिखी और उनके अनशन को लेकर तंज कसा। कांग्रेस नेताओं के छोले भटूरे के किस्से का जिक्र किया और कहा कि इसको गंभीरता से नहीं लिया गया। वहीं इस संपादकीय में  अनशन को राजनीतिक हथियार बताया गया और अन्ना हजारे को लेकर भी कई सवाल किए गए। अन्ना द्वारा इस बार किए गए अनशन को असफल बताया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News