कांग्रेस MLA के हनी ट्रैप मामले में अाया नया मोड़, वायरल हुअा एक और वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 12:11 PM (IST)

भोपाल: मध्यप्रदेश के युवा कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को कथित तौर पर ब्लैकमेल करने के मामले में एक आरोपी विक्रमजीत सिंह की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करने से इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

सोशल मीडिया में आज जारी हुए वीडियो में आरोपी विक्रमजीत सिंह यह बोलता हुआ नजर आ रहा है कि विधायक के इस मामले में भोपाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार लड़की के साथ संपर्क रहे हैं। आरोपी विक्रमजीत सिंह की पुलिस तलाश कर रही है। इस आरोपी के राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनेक नेताओं के साथ फोटो भी हाल ही में सोशल मीडिया में जारी हुए हैं। हाल ही में विधायक कटारे ने यहां पुलिस को एक आवेदन देकर आरोप लगाया है कि एक लड़की उन्हें झूठे प्रकरण में फसाने की धमकी देकर दो करोड़ रूपयों की मांग कर रही है। इस मामले में विक्रमजीत सिंह नाम का व्यक्ति उसकी मदद कर रहा है। 

अपराध शाखा ने इस शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया। युवक की अभी तलाश जारी है। इसके पहले लड़की के दो वीडियो भी सोशल मीडिया में जारी हुए हैं। जिसमें वह कुछ आरोप लगा रही है और दूसरे वीडियो में वह माफी मांग रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने तीसरा वीडियो जारी होने पर संपूर्ण मामले की जांच की मांग की है। उनका कहना है कि विधायक के खिलाफ कोई साजिश चल रही है।

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि इस मामले से जुड़े सभी लोगों की फोन कॉल डिटेल्स निकालकर मामले की जांच होना चाहिए। इससे स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी।  हेमंत कटारे भिंड जिले के अटेर से विधायक हैं। उनके पिता सत्यदेव कटारे विधानसभा में विपक्ष के नेता थे। उनके निधन के बाद अटेर से वह विधायक बने हैं। बताया गया है कि हेमंत कटारे का शीघ्र ही विवाह होने वाला है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News